Header Ads

51+ Birthday Wishes for Brother in Hindi: Latest Happy Birthday Quotes

 

51+ Birthday Wishes for Brother in Hindi

Brother is our first friend in our life. Isn’t it? Since we were younger, our brother is always on our side, no matter the situation. Whenever you are in trouble, your brother will protect you without asking him for help. A Brother’s love is so natural and pure, then why don’t we make him happy by first wishing him a birthday?

I bring you the best collection of Happy Birthday brother. So that you can wish your brother first and make him smile. In this article, you will find such lovely birthday wishes for your brother.

Birthday Wishes for Brother

  1. आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं, प्रिय भाई!

  2. जन्मदिन मुबारक हो भाई। आपके समर्थन, प्यार और देखभाल के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

  3. जन्मदिन मुबारक हो भाई। आपके दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

  4. मेरे भाई को जन्मदिन मुबारक। अपने विशेष दिन का पूरा आनंद लें! तुम्हारे लिए ढ़ेर सारा प्यार।

  5. मेरे भाई और मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की बधाई। ईश्वर आपको अपना सारा आशीर्वाद और देखभाल प्रदान करे।

  6. मेरे भाई को जन्मदिन मुबारक। अपने विशेष दिन का पूरा आनंद लें! तुम्हारे लिए ढ़ेर सारा प्यार।

  7. मेरे भाई और मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की बधाई। ईश्वर आपको अपना सारा आशीर्वाद और देखभाल प्रदान करे।

  8. आप जैसा भाई पाकर मैं हमेशा आभारी हूं। इस पूरी दुनिया में सबसे अच्छे भाई को जन्मदिन की बधाई!

  9. जन्मदिन मुबारक हो भाई! ईश्वर आपकी हर मनोकामना पूर्ण करे और आपको सफलता प्रदान करे।

  10. मेरे जीवन के सबसे अच्छे हिस्सों में से एक तुम हो। ईश्वर का आशीर्वाद आप पर सदैव बना रहे। जन्मदिन मुबारक।

  11. खुशी है कि मुझे एक व्यक्ति मिला है जिसके साथ मैं अजीब हो सकता हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे भाई।

  12. तुम्हारे लिए मेरे प्यार को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। सबसे ज्यादा देखभाल करने वाले भाई को जन्मदिन की बधाई। मैं तुमसे प्यार करता हूँ!

  13. आप जैसे प्यारे और देखभाल करने वाले भाई को पाकर यह बहुत बड़ा आशीर्वाद है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ और आपके शानदार जन्मदिन की कामना करता हूँ!

  14. हम लड़ सकते हैं, लेकिन मैं आपको पूरे दिल से प्यार करता हूं। आपको जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे भाई।

Birthday Wishes for Younger Brother

  1. आप जैसे शानदार छोटे भाई को पाकर मैं बहुत धन्य महसूस करता हूँ! आपको एक महान उत्सव की शुभकामनाएं, आनंद लें!

  2. तुम हमेशा मेरे लिए यहाँ रहे हो, मुझे पता है कि हम झगड़ा करते हैं और लड़ते हैं, लेकिन मैं तुम्हें अपने पुरे दिल से प्यार करता हूँ। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे छोटे भाई!

  3. मेरी माँ के दूसरे महान उपहार को जन्मदिन की बधाई! मेरे प्यारे छोटे भाई को जन्मदिन की बधाई!

  4. जन्मदिन मुबारक भाई। मुझे आश्चर्य है कि आपने मेरे जीवन में मेरे लिए जो किया है, उसके बाद क्या मैं कभी अपना बकाया चुका पाऊंगा।

  5. मेरे बचपन की हर एक याद मुझे उन सभी कारणों की याद दिलाती है जो मुझे खुशी है कि आप मेरे भाई हैं। मेरे दिल से जन्मदिन मुबारक हो छोटे भाई!

  6. हालाँकि अब हम अलग-अलग रास्तों पर चलते हैं, मुझे यह जानकर अच्छा लगता है कि मेरा भाई पास है। जन्मदिन मुबारक छोटे भाई।

  7. मेरे भाई को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

  8. जन्मदिन मुबारक हो, प्रिय छोटे भाई! यह वर्ष आपके जीवन में सबसे अद्भुत चीजें लेकर आए!

  9. इस खास दिन पर, मैं प्रार्थना करता हूं कि आपको दुनिया की सारी खुशियां मिले। जन्मदिन मुबारक हो प्यारे छोटे भाई!

  10. हमारे माता-पिता ने अब तक जो सबसे बड़ा उपहार दिया है, वो आप है छोटे भाई। मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

  11. मेरे बचपन को बचाने के लिए समय पर जन्म लेने के लिए धन्यवाद। सभी अच्छे समय के लिए, छोटे भाई, शानदार जन्मदिन मुबारक हो!

  12. मेरा छोटा भाई अब बहुत बड़ा हो गया है, हालाँकि तुम लम्बे हो, तुम हमेशा छोटे रहोगे। अपने जन्मदिन पर एक अच्छा सा धमाका करो!

Birthday Wishes for Big Brother in Hindi

  1. जन्मदिन मुबारक हो, मेरे प्यारे बड़े भाई!

  2. यह आपके लिए वह सारी खुशियाँ लाए जो आप जीवन भर खोजते रहे हैं। जन्मदिन मुबारक हो बड़े भाई।

  3. अब तक के सबसे अच्छे बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई! आप हमेशा मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा और सबसे अच्छे रोल मॉडल रहे हैं!

  4. मेरे सबसे अच्छे दोस्त और रोल मॉडल को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! आपका दिन शुभ हो, मेरे प्यारे बड़े भाई!

  5. जन्मदिन मुबारक! बड़े भाई होने के लिए धन्यवाद जो हमेशा मेरे साथ रहा, चाहे कुछ भी हो!

  6. मैं बहुत खुशनसीब हूँ आप जैसा बड़ा भाई पा के, मुझे हमेशा अपना प्यारे यूही देते रहना! जन्मदिन मुबारक प्यारे भाई।

  7. जन्मदिन मुबारक हो, बड़े भाई! कुछ बड़े भाई हैं जो आप जैसे दयालु, अद्भुत और प्रेरणादायी हैं।

  8. आज आपको जन्मदिन की बहुत सारी बधाई, बड़े भाई!

  9. जिस दिन से मैं पैदा हुआ था, उस दिन से आप मुझे सलाह दे रहे हैं, और मुझे नहीं पता कि मैंने हमेशा तुम्हारे साथ रहने के बिना क्या किया होता, बड़े भाई। आप सबसे अच्छे बड़े भाई हैं जिनकी मैं कामना कर सकता था।

  10. प्रिय बड़े भाई, आप को जीवन में ढेर सारी शुभकामनाएं। जन्मदिन मुबारक भाई!

  11. आप मेरे सिर्फ भाई ही नहीं बल्कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। जन्मदिन मुबारक भाई!

  12. ईश्वर आपके जीवन के हर दिन को सूर्य की किरण, आशा का स्पर्श, आनंद की चमक और प्यार की एक बूंद प्रदान करे।

Happy Birthday Wishes for Brother in Hindi

  1. जन्मदिन मुबारक हो प्यारे भाई। यह दिन आपके जीवन में सभी खुशियां और आनंद लेकर आए। इस दिन की बहुत बहुत बधाई।

  2. जन्मदिन मुबारक हो भाई। ईश्वर आपको हमेशा मुस्कुराने और खुश रहने की हर संभव वजह दे !

  3. एक और साल आपको सहन करने के लिए मेरे आभारी रहें। जन्मदिन मुबारक हो भाई!

  4. आपका जीवन मधुर क्षणों, सुखद मुस्कान और आनंदमय यादों से भरा हो। यह दिन आपको जीवन में एक नई शुरुआत दे। जन्मदिन मुबारक हो प्यारे भाई।

  5. आप जैसा भाई होना स्वर्ग का आशीर्वाद है। जन्मदिन मुबारक हो, प्यारे। आपको जीवन की सबसे प्यारी चीजों की कामना।

  6. जन्मदिन मुबारक हो, प्रिय भाई! यह वर्ष आपके जीवन में सबसे अद्भुत चीजें लेकर आए; आप वास्तव में इसके लायक हैं!

  7. कोई दूसरा प्यार नहीं है जिसकी तुलना आपके प्यार से की जा सके। आपको जन्मदिन मुबारक हो भाई।

  8. जन्मदिन मुबारक हो भइया। जब आप मेरी दुनिया को आनंद से भर देते हैं तो मैं आपको खुशी के अलावा और कुछ नहीं चाहता। दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, भाई।

  9. आप के साथ मुझे आशीर्वाद देने के लिए मैं हर दिन भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। जन्मदिन मुबारक भाई। शानदार जन्मदिन हो!

  10. सबसे अच्छे छोटे लड़के को जन्मदिन की बधाई। आप को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भाई।

  11. दुनिया के सबसे अच्छे छोटे भाई को जन्मदिन की बधाई।

  12. मैं इस तरह के एक अद्भुत बड़े भाई के लिए बहुत आभारी हूं और हमेशा रहूंगा। जन्मदिन मुबारक भाई!

Heart Touching Birthday Wishes for Brother in Hindi

  1. इतने बिना शर्त प्यार से मेरा ख्याल रखने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, भाई!

  2. तुम मेरी आदर्श हो। हमेशा मेरी तरफ से रहने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भाई।

  3. आप जानते हैं, आप जैसा भाई पाकर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। इस खास दिन पर, मैं आपको कहना चाहता हूं, जन्मदिन मुबारक हो भाई।

  4. यह जन्मदिन आपके लिए वह सारी खुशियाँ लाए जो आप जीवन भर खोजते रहे हैं। आपको जन्मदिन मुबारक हो भाई। इस दिन का भरपूर आनंद उठाएं।

  5. आपके सभी सपने सच हों और भगवान आपको जीवन में सभी सफलताओं का ताज दे। आपको इस दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। जन्मदिन मुबारक!

  6. आपके जन्मदिन पर आपको ढेर सारी शुभकामनाएं, अच्छे स्वास्थ्य और धन की कामना। भाई तुमसे प्यार है।

  7. प्रिय भाई, सबसे अच्छे बड़े भाई होने के लिए धन्यवाद जो हर कोई चाहता था। मैं आपको आपके विशेष दिन पर पूर्ण शुभकामनाएं देता हूं। भगवान आप पर कृपा करे।

  8. प्रिय छोटे भाई, यह दिन आपके लिए ढेर सारी खुशियाँ और बेशक ढेर सारे उपहार लेकर आए। आशा है कि आप अपने जीवन के हर क्षेत्र में सफल होंगे।

  9. जब मुझे एक अच्छे दोस्त की जरूरत होती है, तो मैं तुम्हें मिल जाता हूं। आप मेरे सभी संकटों में परिरक्षित हैं। इतने देखभाल करने वाले भाई होने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपके सुखद दिन की कामना करता हूं।

  10. प्रिय भाई, कोई फर्क नहीं पड़ता कि जीवन हम पर क्या फेंकता है, मुझे हमेशा तुम्हारी पीठ मिल गई है। जन्मदिन मुबारक भाई।

  11. मुझे लगता है कि आप दुनिया के सबसे अच्छे भाई हैं। आप मेरे जीवन में एक अद्भुत मित्र, मार्गदर्शक और शिक्षक हैं। एक अद्भुत भाई होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो और भगवान आपका भला करे।

  12. मैं आपसे बेहतर भाई नहीं मांग सकता था। मोटी और पतली के माध्यम से हमेशा मेरे लिए वहां रहने के लिए धन्यवाद। भाई मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

Brother Birthday wishes in Hindi

  1. मेरे प्यारे भाई, मैं आपके आने वाले वर्ष के लिए बहुत खुश और आनंदमयी कामना करता हूं। ईश्वर आपको प्यार करे और आपकी देखभाल करे, जैसा आपने मेरे लिए किया। आप एक लंबा और सुंदर जीवन जिएं। जन्मदिन मुबारक।

  2. आप जैसे देखभाल करने वाले भाई को पाकर मैं धन्य हूं। मैं आपके शानदार जन्मदिन की कामना करता हूं।

  3. जन्मदिन मुबारक! आज, मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि आप हमेशा मेरे विचारों में हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह आपको एक लंबा और शांतिपूर्ण जीवन प्रदान करें। आपको जीवन में खुशियां मिले।

  4. मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं और आने वाला वर्ष मंगलमय हो। आज, एक धमाका करें और कुछ मीठी यादें संजोएं।

  5. केक और उपहार अच्छे हैं लेकिन परिवार में आपका होना सबसे अच्छी चीज है जो भगवान ने हमें दी है। जन्मदिन मुबारक हो भाई।

  6. आपके विशेष दिन पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं और मधुर चुंबन। अपना बर्थडे सूट पकड़ो और एक बच्चे की तरह इधर-उधर भागो!

  7. आज रात बाहर जाने और अपना जन्मदिन मनाने का इंतजार नहीं कर सकता। लेकिन सबसे पहले मेरे भाई होने के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं और आभार स्वीकार करें।

  8. इस दिन आपको अपने जीवन में लाने के लिए मैं कभी भी भगवान को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। आइए इस वर्ष विशेष दिन को बहुत प्रशंसा और प्रार्थना के साथ मनाएं।

  9. भाइयों के रूप में हम जो प्यार और स्नेह साझा करते हैं, वह मेरे लिए मूल्यवान है और मैं चाहता हूं कि यह हमारी उम्र के साथ और मजबूत हो। आपको अविस्मरणीय जन्मदिन की शुभकामनाएं।

  10. अब तक के सबसे अद्भुत भाई को जन्मदिन की बधाई। जीवन में आपके सभी सपने सच हों। मैं आपके लिए प्यार, मुस्कान और चॉकलेट से भरे एक आनंदमय दिन की कामना करता हूं।

  11. मेरे साथी-अपराध को, जन्मदिन मुबारक हो! आपको ढेर सारी मस्ती और खुशी की कामना!

  12. भाई, आपका जीवन सुख समृद्धि और धन से भरा रहे। जन्मदिन मुबारक!

Birthday Wishes in Hindi for Brother

  1. आप जैसा अद्भुत भाई पूरी दुनिया का हकदार है! जन्मदिन मुबारक हो, मेरे प्यारे!

  2. आपके विशेष दिन पर हार्दिक शुभकामनाएं, भाई! हमारे द्वारा साझा किए गए क्षण मेरे लिए बहुत कीमती हैं। मुझे आशा है कि हमारे पास भविष्य में भी उनमें से बहुत से होंगे!

  3. भाई, आप न केवल मेरे जीवन का सहारा हैं बल्कि मेरे जीवन का गौरव भी हैं। अगर इतने साल तुम मेरे साथ नहीं होते तो मैं अंदर से टूट जाता। जन्मदिन मुबारक।

  4. मैं खुद को बहुत भाग्यशाली व्यक्ति मानता हूं क्योंकि मुझे अपने भाई में सबसे अच्छा दोस्त मिला। आप मेरे लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं; जन्मदिन मुबारक!

  5. प्रिय भाई, तुम हमेशा मेरे लिए एक सच्चे दोस्त रहे हो। मुझे आशा है कि यह कभी नहीं बदलेगा। आप सभी को आपके विशेष दिन की शुभकामनाएं!

  6. यह एक साथ बूढ़े होने की एक शानदार यात्रा रही है। आपको बड़े होकर एक खूबसूरत आदमी बनते देखने से ज्यादा खुशी मुझे और कुछ नहीं हो सकती। जन्मदिन मुबारक!

  7. भाइयों के रूप में हम जो प्यार और स्नेह साझा करते हैं, वह वर्षों तक और मजबूत होता जाए। इस वर्ष आपको एक अविस्मरणीय जन्मदिन समारोह की बधाई!

  8. आपको वो सब मिले जो आपका दिल चाहता है। आपको ज्ञान, प्रेम और सफलता का आशीर्वाद मिले। जन्मदिन मुबारक हो भाई!

  9. भाई, आप मेरे सबसे बड़े समर्थक हैं, एक विश्वसनीय सलाहकार हैं, मेरे लिए शक्ति के स्रोत हैं, और सबसे बढ़कर मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं! आपको जन्मदिन मुबारक हो!

  10. उस व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो जिसके साथ मैं बड़ा हुआ हूं। मेरे बचपन को मधुर और यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप सभी को शुभकामनाएँ प्रिय भाई!

  11. दुनिया में मेरे भाई से ज्यादा केयरिंग और प्रोटेक्टिव कोई नहीं है। मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं। आपको जन्मदिन मुबारक हो!


  12. यह मेरे जीवन में आपके लिए एक महान आशीर्वाद है, जो हमेशा मेरा ख्याल रखता है और मुझे सुरक्षित महसूस कराता है। आप मेरे लिए सब कुछ हैं! जन्मदिन मुबारक भाई!

     Credit: RohitSharma.co

No comments